You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

New disclosure in Salman Khan case, letter written by Lawrence himself, shooter Saurabh arrested

सलमान खान केस में नया खुलासा, लेटर खुद लॉरेंस ने लिखा, शूटर सौरभ गिरफ्तार

Share This Post

सलमान को मारने की धमकी मामले में हुआ नया खुलासा 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की तरह मारने की धमकी भरा खत मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच लॉरेंस के करीबी सौरभ महाकाल से पूछताछ करने पुणे पहुंची थी। पूछताछ में उसने बताया कि सलमान खान को यह चिट्‌ठी गैंगस्टर लॉरेंस की ही तरफ से भेजी गई थी।
जालोर से तीन लोग मुंबई आए थे
 
मुंबई पुलिस ने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत लिखा था। लॉरेंस की गैंग से तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। चिट्‌ठी छोड़ने के बाद तीनों ने आरोपी सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी। सौरभ ने यह भी बताया कि गोल्डी बराड़ के ही जरिए सलीम खान तक खत पहुंचाया गया था। 
 
मुझे किसी का कॉल नहीं आया: सलमान खान
 
बांद्रा पुलिस ने सलमान से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के बारे में पूछा। इस पर सलमान ने कहा, ‘धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है। आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। लॉरेंस के बारे में 2018 में सुना था, क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी, लेकिन मैं गोल्डी और लॉरेंस को जानता नहीं हूं।’ मुझे धमकी भरा कोई मैसेज या कॉल भी नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On