Advertisment

Nusrat Jahan has given a hint of marriage with Yash Dasgupta

Entertainment: नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ दे चुकी हैं शादी की हिंट

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर धीरे-धीरे ओपन हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने यश के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है। फोटोशूट में दोनों एथनिक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोशूट के अलावा नुसरत ने सप्तमी के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह लाइट ब्लू कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि नुसरत ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। हाल ही में यश के जन्मदिन पर नुसरत ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उन्होंने केक पर यश के लिए हस्बैंड लिखा था। नुसरत और यश इसी साल 26 अगस्त को एक बेटे ईशान के पेरेंट्स बने हैं। पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं था लेकिन फिर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था।

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। निखिल और नुसरत पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे हैं। दोनों के रिश्ते पर लगातार सवाल उठ रहे थे जिसके बाद नुसरत ने मीडिया के सामने आते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था और उनपर अपने पैसों के गलत इस्तेमाल और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे।

वहीं, निखिल ने आरोपों पर कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था। नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे। निखिल ने ये भी कहा कि बार-बार शादी रजिस्टर करवाने की बात कहने के बावजूद नुसरत ने उनकी बात नहीं सुनी और आनाकानी करते हुए इसे टालती रहीं।

निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में 19 जून 2019 को टर्किश मैरिज रेग्युलेशन्स के आधार पर हुई थी। इसके आधार पर ही नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से मना कर दिया था। नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे तो निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं।

Advertisment

खबरें और भी है ...