Advertisment

Oppo A16: Oppo launched a cheap smartphone with 4 cameras and 5000 mah battery

Oppo A16 : ओप्पो ने लॉन्च किया 4 कैमरे और 5000 mah की बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email
Oppo ने भारत में लॉन्च किया अपना बजट स्मार्टफोन
 
न्यूज डेस्क : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में ग्राहकों को रिझाने के लिए अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो ए 16 लॉन्च कर दिया है। इस बजट फोन की अहम खासियतों की बात करें तो बहुत कुछ है | आइए आपको Oppo A16 की भारत में कीमत और सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Oppo A16 की खासियत

इस डिवाइस को 5000 एमएएच की दमदार बैटरी और स्मार्ट बैटरी प्रोटेक्शन फीचर्स के साथ उतारा गया है। फोन वाटरड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ उतारा गया है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है। सॉफ्टवेयर: डुअल-सिम वाला ये Oppo Mobile फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 पर काम करता है।

डिस्प्ले – फोन में 6.52 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है जो आई केयर मोड के साथ आती है।


प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज – स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा – फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है।


भारत में फोन की कीमत 
इस लेटेस्ट Oppo Mobile फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है। फोन की बिक्री Amazon पर शुरू हो गई है और ग्राहक क्रिस्टल ब्लैक और पर्ल ब्लू रंग में फोन को खरीद सकते हैं।

Advertisment

खबरें और भी है ...