You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

OTT: Fans of these celebs are more crazy about OTT than film heroes

OTT : फिल्मी हीरो से ज्यादा OTT के इन सेलेब्स के दीवाने है फैंस

Share This Post

OTT से इन्होंने बनाई अपनी खास पहचान 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : OTT ने मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी खास जगह बना ली है | कोरोना काल के दौरान जब पूरी इंडस्ट्री प्रभावित थी तब OTT Platforms ही लोगों का मनोरंजन केंद्र थे | OTT पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते है। OTT पर नजर आने वाले सेलेब्स ने भी फैंस के नजर में अपनी एक खास जगह बना ली है।
 
 
आइए जानते है उन सेलेब्स के बारे में जिनकी फिल्में और वेब सीरीज OTT पर धमाल मचा रही हैं :- 

  • बॉबी देओल

बाॅबी ने फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है पर उन्हें एक खास पहचान वेब सीरीज आश्रम से मिली। आज बाॅबी बाबा निराला के रूप में फैंस के बीच में काफी फेमस हो गए हैं। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो गए हैं और दर्शक चौथे का इंतजार कर रहे हैं।

  • जितेंद्र कुमार

आज के समय में जितेंद्र कुमार यानी जीतू भैया को कौन नहीं जानता है। फिल्म शुरुआत का इंटरवल से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जितेंद्र शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आ चुके हैं। जितेंद्र बहुत सारे वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं और अपने एक्टिंग से वो लोगों को दीवाना बना देते हैं। उन्हें वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री और पंचायत से काफी लोकप्रियता मिली है।

  • पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्मों में भी बहुत सारे रोल किए है, पर उन्हें खास पहचान वेब सीरीज मिर्जापुर के कालीन भैया के रोल से ही मिली। एक रिपोर्ट के अनुसार, पंकज ने इस सीरीज के लिए लगभग 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस सीरीज के तीसरा पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है।

  • अली फजल

अली भी मनोरंजन की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। ‘थ्री इडियट्स’ समेत कई फिल्मों में अली नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें भी खास पहचान वेब सीरीज मिर्जापुर से ही मिली। इस सीरीज में अली गुड्डू भैया के रोल में नजर आए थे।

  • दिव्येन्दु शर्मा

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले दिव्येन्दु भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्हें भी फिल्मों के अलग वेब सीरीज में खास पहचान मिली। वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया बनकर उन्होंने फैंस का दिल जीता है। वो सीरीज बिच्छू का खेल और शुक्राणु में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On