Advertisment

Pakistani terrorist was living for 10 years by making a fake identity, today in the hands of the police

Delhi Police Special Cell: नकली पहचान बना कर 10 साल से  रह रहा था पाकिस्तानी आतंकी, आज चढ़ा पुलिस के हाथे 

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली के लक्ष्मीनगर के रमेश पार्क से पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी को सोमवार की रात को गिरफ्तार किया है। दिल्ली और कई शहरों में हमले की धमकी थी।

उसके कब्जे से एके-47, हैंड ग्रेनेड समेत कई हथियार बरामद किए गए हैं। स्पेशल सेल की आतंकी से पूछताछ चल रही है। आतंकी फर्जी आईडी से दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था। पकड़ा गया आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली पहुंचा था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने कहा कि आतंकी असरफ भारतीय पहचान का उपयोग करते हुए 10 साल से अधिक समय से भारत में रह रहा था। प्रारंभिक जांच में स्लीपर सेल के रूप में उसकी संलिप्तता का पता चला, जो विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम दे रहा था।

वहीं, गिरफ्तार आतंकी अशरफ अली के मकान मालिक उजैब ने कहा कि वह यहां छह महीने तक रहा।  उसके जाने के बाद हम उसके संपर्क में नहीं थे। जरूरत पड़ी तो हम पुलिस का सहयोग करेंगे।

आतंकी की पहचान मो. अशरफ अली पुत्र उमरदीन, पाकिस्तान के पंजाब निवासी के रूप में हुई है। वह अली अहमद नूरी के नाम से भारतीय नागरिक के रूप में दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने उसे लक्ष्मी नगर से गिरफ्तार किया है।

 

Advertisment

खबरें और भी है ...