Advertisment

People of Punjab are yearning for change, farmers have full support to Aam Aadmi Party: MLA Shivcharan Goyal

पंजाब के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं, किसानों का आम आदमी पार्टी को पूरा समर्थन : विधायक शिवचरण गोयल

Share This Post

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on email
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : अगले वर्ष पंजाब समेत कई राज्यों के विधानसभा चुनाव होने जा रहे है | चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है और तैयारियां शुरू कर दी हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई बार पंजाब दौरा कर चुके हैं।
इसी क्रम में मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल पंजाब का दौरा कर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कई बैठकों में हिस्सा लिया। 
काँग्रेस आत्महत्या के मिशन पर अग्रसर 
 
उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहाँ कि कि अगर वह पंजाब में अगली सरकार बनती है तो लोगों को बिजली की 300 यूनिट मुफ्त दी जाएगी। राज्य के लोग अगले चुनाव में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी आम आदमी पार्टी को एक मौका देना चाहते हैं क्योंकि अकाली दल अप्रासंगिक हो गया है, जबकि पंजाब के चुनावी इतिहास में कांग्रेस सबसे निकम्मी सरकार रही है। उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस का सवाल है, वह आत्महत्या के मिशन और खुद की बर्बादी की राह पर है। उन्होंने कहा, पंजाब के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं। 
एक साल तक हुआ किसानों पर अत्याचार – शिवचरण गोयल 
 
लोगों ने हर किसी को देख लिया है और अब केवल आम आदमी पार्टी  ही उनकी उम्मीद है। वे आप को आजमाना चाहते हैं, वे आप को वोट देना चाहते हैं और दिल्ली में पिछले छह सालों से प्रदर्शित केजरीवाल के शासन के मॉडल पर भरोसा कर रहे हैं।
गोयल ने कहा, आप और उसके नेता अरविंद केजरीवाल पूरे समय किसानों के साथ खड़े रहे और आगे भी उनके साथ मजबूती से खड़े रहेंगे। गोयल ने किसानों को जीत की बधाई देते कहा कि भारत के अन्नदाता किसानों पर एक साल तक घोर अत्याचार हुआ। सैकड़ों किसानों की शहादत हुई। 
 
किसानों का पंजाब में आम आदमी पार्टी को पूरा समर्थन 
 
अन्नदाताओं को आतंकवादी कहकर अपमानित किया गया। चुनाव में हार के डर से तीनों क़ानून वापस हुए। आंदोलनजीवियों ने दिखाया कि एकता में शक्ति है। यह सभी की सामूहिक जीत है। प्रधानमंत्री ने कानून वापस लेने की घोषणा करते हुए कहा कि हम किसानों के हित में यह तीनों कानून लेकर आए थे।
पीएम ने कहा कि शायद हम कुछ किसानों को इसके बारे में समझाने में असफल रहे। उन्होंने कहा, इस बार ये सभी विभाजन और वर्गीकरण काम नहीं करने वाले हैं। ठीक वैसे ही जैसे दिल्ली में चुनाव में सभी जाति, पंथ और धर्म के लोग अरविंद केजरीवाल को वोट देते हैं। इसी तरह, वे पंजाब में केजरीवाल को वोट देंगे।

Advertisment

खबरें और भी है ...