You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Petrol shortage across the country: Dealers Association's warning to the government in MP

देशभर में पेट्रोल की किल्लत : MP में डीलर्स एसोसिएशन की सरकार को चेतावनी

Share This Post

MP का हाल बुरा, पेट्रोल पंप पर पेट्रोल नहीं   
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : देश के कई राज्यों से खबरें आ रही है कि पेट्रोल पंप पर पेट्रोल नहीं है | इस मामले में अब मध्यप्रदेश भी शामिल हो चुका है। प्रदेश में भी पेट्रोल पंपों में पेट्रोल को लेकर किल्लत देखी जा रही है। कई पेट्रोल पंपों पर भारी भीड़ देखी जा रही है, तो कई बंद पड़े है | हाल इतने बुरे है कि भीड़ नियंत्रित करने के लिए स्थानीय पुलिस का भी सहारा लेना पड़ रहा है।
 
 
मध्यप्रदेश पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने कहा –
 
मध्यप्रदेश पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने कहा है कहा कि 4900 पेट्रोल पंपों में से करीब 1000 पंपों  पर 40% तक ईंधन की कमी के कारण सूख गए है। संस्था के अध्यक्ष अजय सिंह ने पेट्रोल कमी को लेकर कहा कि हालात दिन पर दिन बदतर हो रहे है। सरकार अगर तीन दिनों में कोई कार्रवाई नहीं करती है तो राज्य में सरकार को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

IOCL अकेले नहीं पा रही पूर्ति 

उन्होंने आगे कहा कि इंडियन ऑयल की आपूर्ति ठीक है लेकिन भारत और हिंदुस्तान पेट्रोलियम ने पेट्रोल की आपूर्ति को 40 प्रतिशत तक कम कर दिया । साथ ही भौंरी क्षेत्र स्थित डिपो ने भी पेट्रोल भरने के समय को दो घंटे कम कर दिया है। आपको बता दें पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अनुसार प्रदेश में  रोजाना 27.70 लाख लीटर पेट्रोल-डीजल की खपत होती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On