You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Protests against Nupur Sharma continue: effigies being burnt in Uttar Pradesh, Delhi, Karnataka, Punjab

नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन जारी : उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब में जलाए जा रहे पुतले

Share This Post

देश भर में हो रहा प्रदर्शन 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निष्कासित नूपुर शर्मा के खिलाफ आज पूरे देशभर में प्रदर्शन हो रहा है | उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, बंगाल के कई शहरों में जुमे की नमाज के बाद लोग सड़कों पर उतर आए और नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में पथराव और तोड़फोड़ की घटनाएं हुईं।

  • उत्तर प्रदेश : भीम आर्मी चीफ ने कहा – नूपुर की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ इनाम

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, सहारनपुर, बाराबंकी, मुरादाबाद, उन्नाव, देवबंद समेत कई शहरों में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन हुए। कई जगहों पर हालात काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। भीम आर्मी चीफ सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया। 

  • दिल्ली: शाही इमाम बोले- हम प्रदर्शनकारियों को नहीं जानते

दिल्ली में जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए करीब 1500 लोग जमा हुए थे। नमाज के बाद करीब 300 लोग बाहर आए और नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की। जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा कि हमारी तरफ से प्रोटेस्ट का कोई कॉल नहीं था। नमाजी नमाज पढ़कर बाहर निकले और अचानक प्रदर्शन करने लगे। हम नहीं जानते कि विरोध करने वाले कौन है।

  • कर्नाटक :नूपुर शर्मा का पुतला लटकाया

कर्नाटक के बेलगावी में फोर्ट रोड पर एक मस्जिद के पास बिजली के तार से भाजपा की नूपुर शर्मा का पुतला लटका मिला। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस मुद्दे ने लोगों में आक्रोश पैदा किया, पुलिस ने नगर निगम के साथ मिलकर इसे तुरंत हटा दिया।

  • बंगाल: कोलकाता में भी प्रदर्शन, पर उग्र नहीं

कोलकाता और हावड़ा में प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर जमकर नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाला का बुरा हश्र करना चाहिए। भीड़ में शामिल लोगों ने दुकानों को बंद कराने को लेकर बवाल भी किया। जिसके बाद पुलिस को आंसू गैस के गोले बरसाने पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On