YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

PS-2: After the success of 'PS-1', a big update came out about 'PS-2'

PS-2: ‘पीएस-1’ की सफलता के बाद ‘पीएस-2’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
न्यूज डेस्क (नेशनल थॉट्स) Entertainment : Ponniyin Selvan 2 इस साल रिलीज हुई मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 ने सिनेमाघरों में कमाल का कलेक्शन किया है। फिल्म की कहानी और एक्टर्स की एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आई। पीएस 1 के बाद अब दूसरे पार्ट को लेकर भी अपडेट आया है।
 
पीएस-1 में कितनी लगी लागत : 
500 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के साथ ही दमदार कहानी देखने को मिली, जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित दिखे। पहले पार्ट की सक्सेसफुल रनिंग के बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। पीएस 2 की रिलीज डेट को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

दुनियाभर में की अच्छी कमाई :
दुनियाभर में डंका बजाने के बाद ‘पीएस 1’ नेक्स्ट पार्ट को लेकर भी हाजिर होने वाली है। 30 सितंबर को यह फिल्म रिलीज की गई थी। तब से लेकर अभी तक कई फिल्में आईं और गईं, लेकिन ‘कांतारा’ के अलावा शायद ही किसी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। इस फिल्म ने ‘ब्रह्मास्त्र’ और कमल हासन की ‘विक्रम’ की भी कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया। ‘विक्रम’ ने 443 करोड़ कमाए थे, जो कि पीएस 1 की कमाई से कम है।
बता दें कि ‘पीएस 1’ ने एक महीने के अंदर 460 करोड़ की कमाई कर डाली थी। जबकि, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ की कमाई की है। साथ ही तमिलनाडु में 200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली यह पहली फिल्म है।
 
कब आ रही है पीएस 2?
‘पीएस 1’ के बाद ‘पीएस 2’ की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है कि पीएस 2 अप्रैल, 2023 में रिलीज की जा सकती है। ‘पीएस 1’ को चार नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। तब इसका कंटेंट हिंदी में अवेलेबल नहीं था। अब यह मूवी हिंदी में भी देखी जा सकती है। लेकिन, इसके लिए व्यूवर्स को 199 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

खबरें और भी है

Please select a default template!