You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Rahul Gandhi: Video of Rahul being seen partying in Nepal's nightclub went viral, BJP attacked!

Rahul Gandhi : नेपाल के नाइट क्लब में पार्टी करते दिखे राहुल की वीडियो वायरल, भाजपा ने बोला हमला !

Share This Post

राहुल गांधी की पब वीडियो वायरल 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर है | देखा जाए तो यह उनका निजी मामला है पर सोशल मीडिया पर उड़ रही खबरों के अनुसार राहुल एक पब में दिख रहे है | यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया | विडिओ में राहुल एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं।  महिला नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं।

घंटों बाद प्रवक्ता ने दी नेपाल विजिट पर सफाई

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए, जो एक जर्नलिस्ट भी है। दोस्त और परिवार होना, शादियों में जाना हमारी संस्कृति का हिस्सा भी है। शादी में जाना अभी भी इस देश में क्राइम नहीं बना है। हो सकता है कि आज के बाद BJP तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है |

भाजपा लगातार हमलावर

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा, लेकिन वे आए दिन पार्टी करते हैं, वैसे भी उन्हें कोई नहीं रोकता। वैसे भी वह पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं।

 

किसकी शादी में शामिल होने के लिए गए है राहुल गांधी ? 

काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक राहुल गांधी दरअसल काठमांडू में CNN की रिपोर्टर रह चुकीं सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं। जो नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं। यह उनका निजी दौरा है, लेकिन लोगों का यह भी कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की जांच करनी चाहिए कि क्या वह वास्तव में वहां होउ यांकी (हनी ट्रैप गर्ल) से मिले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On