You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Rajya Sabha Elections 2022: Congress-BJP released the list of Rajya Sabha candidates, not a single OBC leader in the list

राज्यसभा चुनाव 2022 : कांग्रेस – BJP ने जारी की राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची, सूची में एक भी OBC नेता नहीं

Share This Post

राज्यसभा चुनाव की 57 सीटों पर हुई उम्मीदवारों की घोषणा 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : देश में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है क्यों राज्यसभा चुनाव की 57 सीटों पर हो रहे चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी ने अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।  कांग्रेस ने प्रेस रिलीज कर उम्मीदवारों की जानकारी दी। 
 
 
कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट 
 
कांग्रेस ने हरियाणा से अजय माकन, कर्नाटक से जयराम रमेश, मध्य प्रदेश से विवेक तन्खा, महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी और तमिलनाडु से पी चिदंबरम को प्रत्याशी बनाया है। वहीं राजस्थान से रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी को उम्मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस ने बिहार की रंजीत रंजन को छत्तीसगढ़ से राज्य सभा का टिकट दिया है। 
 
 
कांग्रेस की लिस्ट में एक भी OBC नेता नहीं, BJP ने 8 नाम भेजे  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। बात ये है कि कांग्रेस ने एक भी OBC नेता को उच्च सदन के लिए उम्मीदवार नहीं बनाया है। जिस पर कांग्रेस चौतरफा घिरती नजर आ रही है। वहीं बीजेपी ने आठ ओबीसी नेताओं को राज्यसभा भेजने का काम किया है। कांग्रेस ने ज्यादातर अपने पुराने नेताओं पर ही भरोसा जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On