You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

RWA Keval Park Extension President Vijender Sharma's letter of thanks to his MLA

RWA केवल पार्क एक्सटेंशन के प्रधान विजेंद्र शर्मा का अपने विधायक को धन्यवाद पत्र

Share This Post

न्यूज डेस्क ( नैशनल थॉट्स ) : राजधानी दिल्ली में जगह-जगह सरकार की नई आबकारी नीति का विरोध हो रहा है | जिस कारण लोग अपनी नाराजगी जताने के लिए धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर है | नेशनल थॉट्स से बात चित करते हुए विजेंद्र शर्मा ( प्रधान केवल पार्क विस्तार रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ) ने बताया कि पिछले दिनों केवल पार्क एक्सटेंशन के मकान नंबर 64 मैन रोड में शराब की दुकान खुलने जा रही थी जिसके लिए हमने सभी आरडब्लूए के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन किया और आदर्श नगर विधानसभा के विधायक श्री पवन शर्मा जी को यह शराब की दुकान बंद करवाने या यहां से स्थानांतरण करवाने हेतु पत्र लिखा।


विधायक पवन शर्मा जी ने केवल पार्क एक्सटेंशन आरडब्ल्यूए के पत्र पर तत्काल
कार्रवाई करते हुए संबंधित विभाग को शराब की दुकान स्थानांतरित करने के हेतु कवरिंग पत्र लिखा। इस पत्र के जवाब में संबंधित विभाग से लिखित पत्र द्वारा तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन मिला। आप सबके समक्ष फोटो के द्वारा दर्शाया जा रहा है |

विजेंद्र शर्मा आगे बताते है कि हमारी आरडब्लूए की टीम की तरफ से आदर्श नगर विधायक श्री पवन शर्मा जी का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने राजनीति को दरकिनार कर सामाजिक नीति का पालन करते हुए समस्त क्षेत्रवासियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए यह निर्णय लिया। आशा करता हूं इसी प्रकार विधायक पवन शर्मा जी का सहयोग निरंतर समय-समय पर हमें इसी प्रकार मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On