You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Satguru Ram Singh Marg lit up with the efforts of MLA Shiv Charan Goyal

विधायक शिव चरण गोयल के प्रयासों से जगमगा उठा सतगुरु राम सिंह मार्ग

Share This Post

73 खम्भों पर लगवाई गई एलईडी लाइट  
न्यूज़ डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल ने सतगुरु राम सिंह मार्ग कीर्ति नगर पीडब्लूडी रोड के खम्भों के ऊपर एलईडी लाइट लगवाए जाने के कार्य का उद्घाटन नारियल अर्पण कर के किया।
PWD विभाग द्वारा किया गया पुरा कार्य
यह कार्य PWD विभाग द्वारा किया गया। इस मार्ग पर इससे पहले पीली लाईटे लगी हुई थी। पोल पर लगी लाइटें भी खराब हो गई थीं। इस कारण मार्ग व इसके आसपास की सड़कों पर अंधेरा रहता था। इससे इलाके में आपराधिक वारदात बढ़ने की आशंका रहती है और स्थानीय लोगों को रात में आने-जाने में परेशानी होती थी।
जनता की मांग पर हुई सुनवाई
क्षेत्र की जनता व व्यापारियों की मांग को देखते हुए विधायक गोयल ने संबंधित अधिकारीयों को निर्देश देकर इस कार्य को पूर्ण करवाया। यह एलईडी लाइट कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन से माया पुरी चौक तक लगाई गई है। एलईडी लाईट लग जाने से यहाँ के निवासियों व व्यापारियों को काफी सहूलियत मिलेगी। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने इस कार्य के लिए विधायक का आभार प्रगट किया और कहाँ की केजरीवाल सरकार हर जरूरत को ध्यान में रख कर बड़ी तेजी से विकास करवा रही है। उद्घाटन में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On