You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Shaheen Bagh: The Supreme Court asked the Municipal Corporation of Delhi - when the hearing is on, why did the bulldozer reach?

Shaheen Bagh : दिल्ली नगर निगम से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा – जब सुनवाई जारी है तो क्यों पहुंचा बुलडोजर ?

Share This Post

सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : दिल्ली के शाहीन बाग पर चल रहे बुलडोजर पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की पहले से ही सुनवाई कोर्ट में चल रही है तो बुलडोजर शाहीन बाग क्यों पहुंचा। दिल्ली नगर निगम, शाहीन बाग में बने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने को तैयार है।
बुलडोजर चलाने के तरीके पर उठ रहे सवाल 
इसके विरोध में अवैध निर्माणकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता शाहीन बाग पहुंचकर सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे | हालांकि नेता अवैध निर्माण कर बने अतिक्रमण पर हो रही कार्रवाई को लेकर सवाल खड़ा नहीं कर रहे हैं लेकिन वो बुलडोजर चलने के तरीके पर निशाना साध रहे हैं।
बुलडोजर के आगे लेट गई महिलाएँ 
 
कुछ महिलाएं बुलडोजर के आगे लेट गईं। आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान बुलडोजर कार्रवाई का विरोध में मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने एमसीडी अधिकारी से पूछा कि अतिक्रमण कहां है। इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है। आपको बता दें दिल्ली नगर निगम ने पहले से ही ये तैयारी कर ली है कि किन किन जगहों पर बुलडोजर चलाना है। 
 
 
CPI ने वापिस ली याचिका 
 
 
सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम किसी राजनीतिक दल को इस फोरम का बेजा इस्तेमाल नहीं करने दे सकते | आप हाईकोर्ट जाइये | यह ठीक नहीं है | आप हाईकोर्ट जाना चाहते हैं या हम याचिका खारिज करें | जिस पर CPI के वकील ने कहा कि हम याचिका वापस लेते हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On