You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

पंजाब के फिरोजपुर में नौ विधानसभा सीटों शिवचरण गोयल अपनी टीम के साथ कर रहे हैं बढ़चढ़ कर चुनाव प्रचार

Share This Post

पंजाब चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली से पहुंचे विधायक 
न्यूज़ डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने 117 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार काफी पहले ही घोषित कर दिए थे ,और इस बार पंजाब में CM का चेहरा भी जनता की राय लेकर भगवंत मान को बनाया है।इस बार पंजाब का चुनाव काफी रोचक होता जा रहा है। दिल्ली से मोतीनगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल भी पंजाब में चुनाव प्रचार करने के काफी दौरे कर रहे हैं।पंजाब में चुनाव प्रचार में उनके साथ आप ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सचिव संदीप भारद्वाज भी कई बार गए हैं।शिवचरण गोयल जी ने डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन फिरोजपुर पंजाब में सभा में भी वकीलों के साथ मीटिंग की जिसमें बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ लगभग तीन सौ की संख्या में वकील मौजूद थे।
कांग्रेस और अकेली दल ने सिर्फ जनता को गुमराह किया है – संदीप भारद्वाज
संदीप भारद्वाज ने बताया कि पंजाब में इस बार पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने का मन बना लिया है। पंजाब में अकाली/बीजेपी और कांग्रेस की सरकारें बारी बारी से वर्षों तक राज करती रही हैं,लेकिन पंजाब के गांवों में आज भी पीने के पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है।फाजिल्का विधानसभा के गांव तारेवाला, नौकेरियां, कमालवाल, बन्नावाला में शिवचरण गोयल ने आप प्रत्याशी जगदीप कम्बोज गोल्डी के लिए जनता से वोट मांगे।
विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के साथ सभा को सम्बोधित किया 
विधानसभा श्री मुक्तसर साहिब से उम्मीदवार काका बरार ,विधानसभा फिरोजपुर शहर से उम्मीदवार रणवीर सिंह भुल्लर, विधानसभा फिरोजपुर ग्रामीण से रजनीश दहिया के लिए भी चुनाव प्रचार किया।गोयल जी ने जनता को संबोधित करते हुए बताया की अगर पंजाब में भी दिल्ली जैसा विकास चाहते हो तो इस बार आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से जिताओ क्योंकि अरविंद केजरीवाल जो कहता है वह करता है।जैसा की अनुमान है कि इस बार पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।
जनता सुनाएगी 20 फ़रवरी को फैसला
आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पंजाब में भी दिल्ली की तरह चहूंमुखी विकास हो जाएगा जैसे दिल्ली में शिक्षा,अस्पताल,बिजली,इसके साथ साथ पंजाब में चिट्टे का जो अवैध कारोबार है उसपर अंकुश लगेगा जिससे आज की युवा पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित होगा।अब सबकी निगाहें  पंजाब में अगले महीने 20 तारीख के चुनावो पर टिकी हैं, जनता अपना फैसला मतदान करके सुनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On