YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Shree Devalaya Sangh remembers Netaji Subhash Chandra Bose

श्री देवालय संघ ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को किया याद

Share This Post

100% LikesVS
0% Dislikes

नई दिल्ली (नेशनल थॉट्स)- पंजाबी बाग स्थित  श्री देवालय संघ के केंद्रीय कार्यालय में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमें श्री देवालय संघ के प्रमुख देवश्री श्री वेदप्रकाश गुप्ता के अलावा संस्कृति संस्कार रक्षकों व नायकों ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को याद किया और उनकी जीवनगाथा से प्रेरित प्रसंगों पर प्रकाश डाला।

नेता जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ-साथ संस्कृति, संस्कार की रक्षा हेतु मानव को शक्तिशाली होकर कैसे राष्ट्र को मजबूत करें आदि विचारों पर गहनता से चर्चा की।  उपस्थित विद्वजनों ने कहा कि आध्यात्मिक विचारों से ओतप्रोत होकर के ही समाज में बदलाव संभव होगा।

हमें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के सामाजिक, राष्ट्रप्रेम,राष्ट्रधर्म की रक्षा हेतु सैन्य प्रशिक्षण के साथ साथ आध्यात्म संकारों को भी धारण करने की आदत बनानी होगी। इसी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए श्री देवालय संघ सदैव प्रयासरत है।

इस अवसर पर दीपक जैन, नितिन बत्री, सिम्मी जी, भागीरथ सिन्हा, आर.एस.अरोड़ा, अशोक पांडे एवं अन्य कई महानुभवों व राष्ट्र भक्तों ने उपस्थित होकर सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी।

खबरें और भी है