YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Shri Jyotiraditya Scindia flags off daily direct flight between Kolhapur-Bengaluru

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोल्हापुर-बेंगलुरु के बीच दैनिक सीधी उड़ान को झंडी दिखाकर रवाना किया

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नागर विमानन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नागर विमानन राज्यमंत्री जन. डॉ. विजय कुमार सिंह (से.नि.) ने आज कोल्हापुर से बेंगलुरु के बीच सीधी उड़ान का उद्घाटन किया।

उड़ान 13 जनवरी से निम्नलिखित समय-सारिणी के अनुसार संचालित होगीः

 

फ्लाइट संख्या कहां से कहां तक प्रस्थान आगमन बारंबारता वायु यान
6E – 7427 बेंगलुरु कोल्हापुर 14:50 16:45 रोज एटीआर
6E – 7436 कोल्हापुर बेंगलुरु 17:05 18:50 रोज एटीआर

अपने उद्घाटन सम्बोधन में नागर विमानन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोल्हापुर के विकास और प्रगति पर ध्यान केंद्रित करते हुये नये एयरपोर्ट टर्मिनल, रन-वे के विस्तार और एक एटीसी टॉवर स्थापित करने के क्रम में 245 करोड़ रुपये के निवेश को अंतिम रूप दिया गया है।

भारत के प्रत्येक कोने को आपस में जोड़ने के प्रति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मिशन और परिकल्पना को पूरा करने की दिशा में इस हवाई-मार्ग के उद्घाटन के साथ कोल्हापुर सीधे आज भारत की सिलीकॉन राजधानी बेंगलुरु से जुड़ गया है। उल्लेखनीय है कि कोल्हापुर सीधे हैदराबाद, तिरुपति, मुम्बई और अहमदाबाद से भी जुड़ गया है।

श्री सिंधिया ने कहा कि इस कनेक्टिविटी के चालू हो जाने से दोनों शहरों के लोगों के लिये नये अवसर पैदा होंगे और उन्हें लाभ पहुंचेगा

जन. डॉ. विजय कुमार सिंह (से.नि.) ने इस कनेक्टिविटी के लिये कोल्हापुर के लोगों को बधाई दी। इस कनेक्टिविटी से क्षेत्र में कारोबार, व्यापार और पर्यटन को बढ़ाने में सहायता मिलेगी।

उद्घाटन के समय लोकसभा सांसद प्रो. संजय सदाशिवराव मांडलिक, कोल्हापुर दक्षिण के विधायक श्री ऋतुराज संजय पाटिल सहित नागर विमानन मंत्रालय के संयुक्त सचिव श्री एसके मिश्रा, इंडिगो के प्रधान सलाहकार श्री आके सिंह, नागर विमानन मंत्रालय, एएआई, इंडिगो तथा कोल्हापुर स्थानीय प्रशासन के अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

खबरें और भी है

Please select a default template!