You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Sidhu Moose Wala: 3 gangs will avenge Singer's murder

Sidhu Moose Wala : सिंगर की हत्या का बदला लेंगी 3 गैंग

Share This Post

सिद्धू मूसे वाला की मौत का बदला लेंगे 3 गैंग   
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala ) की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग समेत 2 और गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है।
पंजाब में गैंगवार की आशंका  
इस स्थिति को देखते हुए आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। गैंगस्टर कुशल चौधरी ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाली है। जिसमें सिंगर मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस की फोटो को क्रॉस कर डाला गया है। कुशल ने सिद्धू मूसेवाला की मौत का बदला लेने की बात कही है।
कौन है नीरज बवाना

नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया।

बंबीहा गैंग भी दे चुका धमकी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On