You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Singer KK is no more among us: Immediately after the concert, his health deteriorated, died

हमारे बीच नहीं रहे सिंगर KK : कॉन्सर्ट के फौरन बाद बिगड़ी तबीयत, हुई मौत

Share This Post

बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का निधन 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का बीते दिन कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के बाद 53 साल की उम्र में निधन हो गया। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे और उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।
 
 

परिवार की सहमति के बाद होगा पोस्टमार्टम

सिंगर केके की मौत को लेकर कोलकाता के न्यू मार्केट थाने में अननैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया है। सिंगर का पोस्टमार्टम उनके परिवार की सहमति के बाद किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम की व्यवस्था कोलकाता के SSKM अस्पताल में की जा रही है।

राष्ट्रपति, PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

PM मोदी ने केके के निधन पर दुख जताया है। PM ने कहा केके के निधन से दुखी हूं, उनके गानों से हर उम्र के लोग जुड़े हुए हैं। वो अपने गानों के जरिए हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी केके के निधन पर शोक जताया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुख का माहौल 

केके के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुख का माहौल है। अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। केके समेत देश ने पिछले 2 दिन में परफॉर्मेंस के दौरान दो सिंगर्स को खो दिया है। 

कृष्णकुमार कुन्नथ का शुरुआती करियर 
23 अगस्त 1968 को दिल्ली में जन्मे मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ को इंडस्ट्री में केके नाम से जाने जाते हैं। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35,000 जिंगल्स गाए थे। अगर केके की बॉलीवुड में एंट्री की बात करें तो उन्होंने ‘माचिस’ फिल्म के ‘छोड़ आए हम’ गाने से डेब्यू किया था। फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प’ से बड़ा ब्रेक मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On