You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Siyaram secured 202nd rank in Uttar Pradesh Public Service Commission examination

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सियाराम ने हासिल की 202 वीं रैंक

Share This Post

कड़ी मेहनत और लगन से मिली  202 वीं रैंक

(नेशनल थॉट्स ब्यूरो ) उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में जनपद बस्ती के गाँव-पोस्ट पिपरा गौतम के रहने वाले निवासी सोम बाजार सियाराम ने लोक सेवा आयोग में 202 वीं रैंक लाकर सफलता को प्राप्त किया ।सियाराम को वरिष्ठ प्राविधिक अधिकारी के पद पर चयनित किया गया है ।

Siyaram secured 202nd rank in Uttar Pradesh Public Service Commission examination

सियाराम ने सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय मेरठ तथा चंद्रशेखर आज़ाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कानपुर से परास्थानक पास किया है l

 

जनता दल युनाइटेड उत्तर प्रदेश के प्रदेश महासचिव एवं जिला पंचायत सदस्य ने दी बधाई

इस ख़ुशी के मौके  पर  जनता दल युनाइटेड उत्तर प्रदेश के प्रदेश महासचिव एवं जिला पंचायत सदस्य मडिहान मिर्ज़ापुर उ०प्र० प्रिंस जैन उनके निवास पर पहुँचे और सियाराम को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

जैसे जैसे लोगो को मालूम चला कि पिपरा गौतम गाँव  का बालक वरिष्ठ प्राविधिक अधिकारी के पद पर चुना गया है  सियाराम के घर पर बधाई देने का ताता लग गया और मोहल्लेवासी एवं वहाँ के निवासियों ने सियाराम के वरिष्ठ प्राविधिक अधिकारी बनने के खुशी में सियाराम का ज़ोरदार तरीक़े से फूलमालाओ एवं डोल के साथ स्वागत किया और साथ ही पूरे गाँव में मिठाइयां बाँटी गई ।

Siyaram secured 202nd rank in Uttar Pradesh Public Service Commission examination

उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता हरीशयाम गुप्ता,माता मुन्नी देवी, भाई सुरेश प्रसाद,राजाराम को दिया है । उनके वरिष्ठ प्राविधिक अधिकारी चुने जाने पर परिवार के छवि श्याम घनश्याम प्रसाद ,रमेश कुमार ,दिनेश, बब्लू ,राजु ,एवं उनके मित्रों ने उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की शुभकामनाएं दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On