You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Sports News : IND vs NZ: Team India nearing defeat, is there a chance to make a comeback?

Sports News : IND vs NZ : हार के करीब पहुंची टीम इंडिया, क्या बचा है वापसी करने का मौका ?

Share This Post

न्यूज़ीलैंड ने दिया दमदार टारगेट  
 
न्यूज डेस्क ( नैशनल थॉट्स ) : न्यूजीलैंड ने महिला वर्ल्ड कप के 8वें मैच में भारत के सामने 261 रन का टारगेट रखा है। जिसके पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 43 ओवर तक 7 विकेट खोकर 171 रन बना लिए हैं। झूलन गोस्वामी 1 और उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर 70 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

टीम इंडिया की खराब शुरुआत

टारगेट का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और स्मृति मंधाना 21 गेंदों पर 6 रन बनाकर जेस केर की गेंद पर आउट हो गई। भारत का दूसरा विकेट दीप्ति शर्मा (5) के रूप में गिरा। NZ को ये विकेट रिव्यू पर मिला। दरअसल, अंपायर ने दीप्ति को नॉट-आउट दिया था, जिसके बाद न्यूजीलैंड ने रिव्यू लिया। रीप्ले में नजर आया कि गेंद ऑफ स्टंप की लाइन पर थी |


मिताली और हरमनप्रीत की साझेदारी 

मिताली राज और हरमनप्रीत कौर ने 63 गेंदों पर 47 रन जोड़े। इस साझेदारी ने टीम इंडिया की उम्मीदों को जिंदा रखा। नजरें जमा चुकी भारतीय कप्तान मिताली राज 56 गेंदों पर 31 रन बनाकर अमेलिया केर की गेंद पर स्टंप आउट हो गई। टीम इस झटके से संभल भी नहीं पाई थी कि अगली ही गेंद पर विकेटकीपर ऋचा घोष बिना खाता खोले बोल्ड हो गई। पिछले मैच की स्टार स्नेह राणा (18) और पूजा वस्त्राकर 6 रन बनाकर आउट हुई।

न्यूजीलैंड ने बनाए 260 रन

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करते हुए कीवी टीम ने 9 विकेट खोकर 260 रन बनाए थे। एमी सैटरथवेट (75) टॉप स्कोरर रही, जबकि अमेलिया केर ने 50 रन की पारी खेली। टीम इंडिया के लिए पूजा वस्त्राकर ने 34 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए।

हैट्रिक से चूकीं पूजा वस्त्राकर

 
कीवी पारी के 47वें ओवर में पूजा वस्त्राकर ने लगातार दो गेंदों पर 2 विकेट चटकाए। ओवर की तीसरी गेंद पर पूजा ने ली तहुहू (1) को बोल्ड किया और अगली ही गेंद पर जेस केर (0) को भी यॉर्कर पर बोल्ड कर भारत को 8वीं कामयाबी दिलाई। उनके पास हैट्रिक पूरी करने का मौका था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On