You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Tajinder bagga Arrested: To be produced in court today! Father's allegation - Kejriwal wants to implicate my son

Tajinder bagga Arrested : आज ही होगी कोर्ट में पेशी ! पिता का आरोप – मेरे बेटे को फंसाना चाहते है केजरीवाल

Share This Post

दिल्ली, भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सेल की टीम ने यह कार्रवाई की। उनके खिलाफ मोहाली साइबर थाने में केस दर्ज है। बग्गा को पंजाब पुलिस ने जांच में शामिल होने का नोटिस दिया था | बग्गा पर फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है।
बग्गा की कोर्ट में पेशी आज 
गिरफ्तारी के बाद बग्गा को दिल्ली से पंजाब लाया जा रहा है। थोड़ी देर में बग्गा को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बग्गा के करीबियों के मुताबिक करीब 12 गाड़ियों में 50 पुलिसकर्मी उनके दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे। परिजनों ने कहा कि पहले कुछ पुलिस वाले घर के अंदर आए। उन्होंने कुछ देर बात की। इसके बाद बाहर से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी घर में घुस गए और बग्गा को पकड़कर ले गए।
 
 
पिता बोले- पुलिसवालों ने मेरे मुंह पर मुक्का मारा, केजरीवाल चाहते है बग्गा को फंसाना

तजिंदर बग्गा के पिता प्रितपाल सिंह ने कहा, ‘पंजाब पुलिस के लोग तजिंदर को खींचकर ले गए। उन्हें पगड़ी भी नहीं पहनने दी। जब मैंने वीडियो बनाने की कोशिश की, तो मुझे रोककर एक कमरे में ले गए। वहां मेरे मुंह पर मुक्का मारा। पंजाब पुलिस मेरा फोन भी छीनकर ले गई। अरविंद केजरीवाल मेरे बेटे को जबरदस्ती फंसाना चाहते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On