You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Team India leaves for England Test, Captain Rohit not seen in pictures

England Test के लिए टीम इंडिया रवाना, तस्वीरों में नहीं दिखे कप्तान रोहित

Share This Post

भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड मिशन शुरू 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : भारतीय क्रिकेट टीम का “इंग्लैंड मिशन” शुरू | खिलाड़ी आज इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके है | इनमें पूर्व कप्तान विराट कोहली, सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन, टॉप ऑर्डर बल्लेबाज लोकेश राहुल टीम के साथ नहीं गए हैं।
 
 
इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों के नाम 

BCCI ने आज सुबह सोशल मीडिया में टीम की रवानगी की फोटो पोस्ट की। लेकिन, इनमें कप्तान रोहित शर्मा भी नजर नहीं आ रहे हैं। सभी खिलाड़ियों ने सुबह मुंबई से उड़ान भरी। ये सभी लीस्टर शहर जाएंगे। इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, केएस भरत और हनुमा विहारी शामिल हैं।

टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है टीम इंडिया

1 से 5 जुलाई के बीच खेला जाने वाला यह टेस्ट पांच मैचों की सीरीज का हिस्सा है। सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। एक ड्रॉ खेला गया। सीरीज का आखिरी मुकाबला कोरोना के कारण आगे बढ़ा दिया गया था।

गिल कर सकते हैं ओपनिंग

राहुल की गैरमौजूदगी में शुभमन गिल टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग कर सकते हैं। कोहली भी एक विकल्प हो सकते हैं। हालांकि, राहुल के मामले पर भारतीय बोर्ड ने कोई ने कोई अधिकृत बयान नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On