You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Tech News: Many powerful products like Samsung, OnePlus launched at MWC (world's largest tech show)

Tech News : MWC ( दुनिया के सबसे बड़े टेक शो ) में लॉन्च हुए सैमसंग, वनप्लस जैसे कई दमदार प्रोडक्टस

Share This Post

दुनिया के सबसे बड़े टेक शो का आगाज हुआ 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : दुनिया के सबसे टेक शो यानी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस कल से स्पेन के बार्सिलोना में शुरू हो चुका है। 4 दिन तक चलने वाला ये इवेंट 3 मार्च को खत्म होगा। आयोजकों को इस शो में करीब 1 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। इस इवेंट में सैमसंग, वनप्लस, रियलमी, आसुस, पोको समेत कई कंपनियां अपने नए डिवाइस और टेक्नोलॉजी को पेश करेंगी।
आइए शो में पेश किये गए प्रोडक्टस के बारे में आपको बताएं : 
  • सैमसंग गैलेक्सी बुक लैपटॉप आएंगे

सैमसंग ने इस इवेंट में अपने प्रोडक्ट की लॉन्चिंग को यूट्यूब पर भी लाइव किया | कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो कौन से नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। हालांकि, रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग विंडोज बेस्ड गैलेक्सी बुक्स लैपटॉप लॉन्च करेगी। ये एक स्लिम और लाइटवेट प्रोडक्ट होगा। यह प्रोडक्ट इंटेल और स्नैपड्रेगन चिपसेट के साथ आ सकता है।

  • वनप्लस 10 प्रो से उठेगा पर्दा

वनप्लस 10 प्रो चीन में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में अब इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट की ग्लोबल लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसे में मान सकते हैं कि वनप्लस 10 प्रो को इस इवेंट के जरिए ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है। इवेंट में वनप्लस अपने दूसरे प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर सकती है।

  • रियलमी GT2 प्रो की लॉन्चिंग

रियलमी अपने दो नए स्मार्टफोन Realme GT 2 और GT 2 प्रो को इस इवेंट से ग्लोबल लॉन्च करेगी। कंपनी का दावा है कि वह दुनिया का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन लेकर आ रही है। GT 2 प्रो तीन फीचर्स के साथ आएगा जिन्हें डिजाइन, कैमरा और कम्युनिकेशन से संबंधित ‘दुनिया का पहला इनोवेशन’ माना जा सकता है। यह बायो-बेस्ड पॉलीमर डिजाइन वाला दुनिया का पहला फोन भी होगा।

  • आसुस 8z स्मार्टफोन आएगा

ताइवान की मोबाइल फोन कंपनी आसुस नया स्मार्टफोन आसुस 8z लॉन्च करेगी। कंपनी आसुस 8z और 8z फ्लिप नाम से नए फोन बाजार में लॉन्च कर रही है। इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। आसुस 8z कॉम्पैक्ट एंड्रॉयड डिवाइस में से एक होगा। इसमें फुल HD+ 120Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। ये गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्ट होगा।

  • रूसी टेक कंपनियों पर लगा बैन

MWC बार्सिलोना 2022 के आयोजक GSMA के मुख्य कार्यकारी जॉन हॉफमैन ने रूसी कंपनियों पर लगाए गए प्रतिबंध के बारे में बताया। हॉफमैन ने कहा कि वर्तमान में जो हालात हैं उन पर हम नजर बनाए हुए हैं। इस इवेंट को स्थगित करने जैसी कोई बात नहीं है। रूसी कंपनियों और अधिकारियों की एंट्री पर रोक लगाई जा रही है और अभी इसकी लिस्ट तैयार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On