You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Threat of Al Qaeda: Will carry out suicide attacks in Delhi, Mumbai, UP and Gujarat

अल कायदा की धमकी : दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में करेंगे आत्मघाती हमले

Share This Post

अल कायदा – भगवाधारियों का अंत करेंगे
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान ने 15 मुस्लिम देशों को नाराज कर दिया है | अब आतंकी संगठन अलकायदा भी इसमें कूद गया है। अल कायदा इन द सबकॉन्टिनेंट (AQIS) ने चिट्ठी जारी कर भारत को धमकी दी है। चिट्ठी में दिल्ली, मुंबई, UP और गुजरात में आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है। इस चिट्ठी पर 6 जून 2022 की तारीख है।
Threat of Al Qaeda: Will carry out suicide attacks in Delhi, Mumbai, UP and Gujarat
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इमेज
 
यह चिट्‌ठी सोशल मीडिया में वायरल है। अल कायदा ने लेटर में कहा कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म का अपमान किया था। उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची। अल कायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे, ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके।
 
 
मुस्लिम देश जता रहे हैं विरोध

इस मुद्दे पर पहले 57 मुस्लिम देशों के संगठन इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) ने विरोध जताया और इसके बाद कुछ अरब देशों ने भारतीय उत्पादों का बहिष्कार शुरू कर दिया। इसके साथ ही ईरान, इराक, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान, UAE, जॉर्डन, अफगानिस्तान, बहरीन, मालदीव, लीबिया, इंडोनेशिया, तुर्की, मलेशिया और पाकिस्तान ने भी बयान का विरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On