YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Time to be alert about Corona: Raghav Chadha said – Central government should issue necessary protocols

कोरोना को लेकर अलर्ट होने का वक्त: राघव चड्ढा बोले- प्रोटोकॉल जारी करे केंद्र सरकार

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज़ डेस्क (नेशनल थॉटस): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि कोरोना को रोकने के लिए वैज्ञानिक संकेतों को केंद्र सरकार नहीं समझ सकी।चीन में बढ़ते कोरोना संकट को लेकर दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ गई है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार से चीन से आने वाली फ्लाइट्स पर प्रतिबंध लगाए जाने की अपील की है।
भारत जोड़ो यात्रा पर कोरोना फैलाने का आरोप : केंद्र को कोरोना संकट से मिले अनुभवों के आधार पर जरूरी दिशा-निर्देश जारी करने चाहिए। केंद्र को चीन से आने वाली उड़ानों की निगरानी करनी चाहिए। जरूरत पड़े तो चीन से आने वाली उड़ानों पर रोक लगाई जा सकती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा कोरोना फैलाने का आरोप लगा रही है।
 
 
जरूरी प्रोटोकॉल जारी करे केंद्र सरकार : इस पर राघव चड्ढा ने कहा कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार को जरूरी प्रोटोकॉल जारी करना चाहिए। इसके बाद सभी राजनीतिक दलों व संगठनों को इन नियमों का पालन करना चाहिए। भारत जोड़ो यात्रा में कोविड उपयुक्त व्यवहार के लिए राहुल गांधी को भेजी चिट्ठी, को लेकर सवाल पूछने पर राघव चड्ढा ने ‘एक तीर से दो निशाने’ साधे। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का नाम लिए बिना कहा कि अगर केंद्र सरकार कोई प्रोटोकॉल जारी करती है, तो उसे सभी लोगों को मानना चाहिए। फिलहाल सरकार ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है। अगर ऐसा होगा तो सभी राजनीतिक दलों पर ये प्रोटोकॉल समान रूप से लागू होंगे।

खबरें और भी है

Please select a default template!