YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Today's Horoscope 10 December 2022

आज का राशिफल 05 दिसम्बर 2022

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
मेष राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज अपने लक्ष्यों को पाना आपके लिए आसान होगा। आज आपका व्यापार और अधिक बढ़ेगा। आज अपने जरुरी कामों की ओर ध्यान दें।
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : फिरोज़ी
उपाय : घर में मनी प्लांट लगाएं।
 
वृष राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिआ पर पढ़कर खिलखिलाते हैं।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : क्रीम
उपाय : राधा-कृष्ण की पूजा करेंगे तो निज संबंध मजबूत होंगे।
 
मिथुन राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे। इससे आपको एक-दूसरे के साथ व्यवहार में ज़्यादा खुलापन और आज़ादी मिलेगी।
शुभ अंक : 2
शुभ रंग : पीला
उपाय : घर में केले का पौधा लगाएं।
कर्क राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक ऐसा करना आपके पक्ष में रहेगा। आपको उन्हें अपनी मेहनत से हक़ीक़त में बदलने की ज़रूरत है, जो व्यवसाय में बने रहने का मूल मंत्र है।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : हरा
उपाय : नारियल का गोला में प्रवाहित करेंगे तो सेहत लाभ मिलेगा।
 
सिंह राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक आज का दिन अत्यंत शुभ है और लाभदायक सिद्ध हो सकता है। आपके किए गए प्रयास शाम तक रंग ले आएंगे।
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : लाल
उपाय : सफेद या लाल कपड़े पहन कर काम करेंगे तो लाभ मिलेगा।
 
कन्या राशिफल :आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आप बहुत अच्छे लगेंगे और दूसरे लोग आपको सराहेंगे। आप अपने मनपसंद कपड़े पहनेंगे और अच्छी तरह से तैयार होंगे।
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : हरा
उपाय : रोटी 21 बार उतार कर चौराहे पर रख देंगे तो आर्थिक स्थिति सुधरेगी।
 
तुला राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक किस्मत का साथ मिल सकता है। आज के हालात और आपसे मिलने वाले लोग आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : बैंगनी
उपाय : पीपल के 5 पत्ते तोड़ कर घर में लाएं और पूजा स्थल पर रख दें
 
वृश्चिक राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : सफेद
उपाय : खुद के हाथ से बनाई गई पेटिंग दोस्तों को देंगे तो संबंध प्रगाढ़ होंगे।
 
धनु राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक परेशान लोगों को कुछ राहत मिल सकती है। धन की बचत करने में सफल रहेंगे। अपनी कोशिशों के दम पर सही समय पर सही जगह आप मौजूद रहेंगे
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : पीला
उपाय : आर्गेनिक पौधों का लगाएं तो स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।
 
मकर राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं।
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : लाल
उपाय : चांदी का सिक्का देंगे तो लाभ होगा।
 
कुंभ राशिफल : आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि जातक पने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें। इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं।
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : नीला
उपाय : घर में तुलसी का पौधा लगाएं।
 
मीन राशिफल : आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कामवृत्ति और चोरी जैसे अनैतिक विचारों पर संयम रखिएगा क्योंकि असंयमी होने से कार्य बिगड़ सकते हैं। सरकारी कार्यों में विघ्न आएँगे।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : पीला
उपाय : घर के मुख्य दरवाजे पर दीपक जलाएं, लाभ मिलेगा।

खबरें और भी है

Please select a default template!