YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Today's Horoscope 10 December 2022

आज का राशिफल 15 नवंबर 2022

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

मेष राशिफल – सूर्य तुला व चन्द्रमा कर्क में हैं। आज मङ्गल व बुध जाँब में प्रगति से सकता है। यात्रा के लिए अनुकूल समय है। रूका कार्य बनेगा।

शुभ अंक –6
शुभ रंग – पीला व हरा

उपाय– तिल का दान करें।तुलसी का पेड़ लगाएं।

वृष राशिफल – गुरु के एकादश व चन्द्रमा के तृतीय गोचर की अनुकूलता के कारण पॉलिटीक्स में प्रगति के संकेत हैं ।स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचें।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – नीला व हरा रंग
उपाय– तिल का दान करें। मन्दिर में पीपल का पेड़ लगाएं।
मिथुन राशिफल – छात्रों के करियर में उन्नति की  संभावित है। राशि स्वामी बुध व इस राशि से द्वितीय चन्द्रमा का गोचर बैंकिंग जॉब में लाभ दे सकता है।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – लाल व आसमानी
उपाय– किसी निर्जन स्थान पर बरगद का पेड़ लगाएं।
कर्क राशिफल – चंद्रमा इस राशि का बहुत ही शुभ है। गुरु नवम यानी भाग्यभाव में हैं। शिव मंदिर के परिसर में पीपल का पेड़ लगाएं। व्यवसाय में प्रगति से प्रसन्न रह सकते हैं। कोई बड़ी व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – नारंगी व लाल
उपाय – चिड़िया को दाना डालें।
सिंह राशिफल – बिजनेस में सफलता है। नवीन प्रोजेक्ट की तरफ प्रेरित होंगे।जमीन या मकान क्रय की योजना बनेगी।स्वास्थ्य पर ध्यान दें। युवा लव लाइफ को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं।
शुभ अंक –4
शुभ रंग –नारंगी व सफेद
उपाय– सूर्य उपासना करें।
कन्या राशिफल – कर्क का चन्द्रमा व पँचम शनि संतान के लिए शुभ हैं। बहुत दिनसे रुका कार्य पूर्ण होगा। शनि अब मकर गोचर करके बिजनेस व जाँब में लाभ प्रदान करेंगे।
शुभ अंक –9
शुभ रंग – आसमानी व हरा
उपाय –गाय को केला खिलाएं।
तुला राशिफल – आज बिजनेस में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे।खान पान पर नियंत्रण रखें। राशि स्वामी शुक्र प्रेम का कारक ग्रह है। रियल स्टेट व मीडिया से सम्बद्ध जातकों के लिए चन्द्र व गुरु गोचर शुभ है।
शुभ अंक–1
शुभ रंग– नीला व नारंगी
उपाय – गाय को गुड़ खिलाए।
वृश्चिक राशिफल – आज मङ्गल अष्टम व शनि तृतीय व्यवसाय को सफल करेंगे। संतान की प्रगति को लेकर उत्साह होगा। मूंग का दान करें।
शुभ अंक –7
शुभ रंग – बैगनी व सफेद
उपाय – मङ्गल व गुरु के बीज मंत्र का जप करें।
धनु राशिफल – चन्द्रमा का कर्क व गुरु का चतुर्थ प्रभाव शुभ है। शनि के दूसरे गोचर की अनुकूलता से व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – बैगनी व आसमानी
उपाय – बड़े भाई का आशीर्वाद लें।
मकर राशिफल – चन्द्रमा का कर्क व शनि का इस राशि में गोचर व्यवसाय के लिए शुभ है ।शनि व शुक्र राजनीति का कारक ग्रह है।राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।
 शुभ अंक –8
शुभ रंग – हरा व नीला रंग शुभ है।
उपाय – श्री सूक्त का पाठ करें।
कुंभ राशिफल – चन्द्रमा खष्ठम व शनि द्वादश हैं। शुक्र बैंकिंग व मीडिया जाँब में सफलता देंगे ।धार्मिक यात्रा करें।शुक्र प्रेम को विस्तार देगा। राजनीति में सफल रहेंगे।यात्रा से लाभ मिल सकता है।
शुभ अंक –2
शुभ रंग – लाल व नीला
उपाय – तिल का दान करें।
मीन राशिफल – चन्द्रमा पँचम ,सूर्य अष्टम व गुरु का इस राशि में प्रभाव जाँब के लिए प्रगतिकारक है।शुक्र व बुध गोचर,न्यायिक, बैंकिंग व आईटी जॉब के जातकों को को लाभ दे सकता है।
शुभ अंक –3
शुभ रंग – ग्रे व सफेद

उपाय– सात अन्न का दान करें।

खबरें और भी है

Please select a default template!