YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Today's Horoscope 10 December 2022

आज का राशिफल 18 नवंबर 2022

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

मेष राशिफल : व्यापार में मंदी के बाद, वापस उछाल आने से आपके व्यवसाय को नई ऊंचाइयां मिलेंगी। आप जो चाहते थे आपको वैसी ही विषय धारा मिलने की संभावना है। विदेश में छुट्टियां बुक करने के लिए टूर एंड ट्रैवल एजेंसी से संपर्क कर सकते है।

शुभ अंक : 5 
शुभ रंग : लाल 
उपाय : श्री यंत्र की पूजा करें । 
 
वृषभ राशिफल : पूर्व में खरीदे शेयरों को आप बड़े मुनाफे पर बेच सकते हैं। फिटनेस को लेकर कोशिशें आपके स्वास्थ्य के लिए चमत्कार करेंगी। दोस्तों के साथ नाइट आउट के लिए माता-पिता से अनुमति लेकर ही जाएं। 
शुभ अंक : 6  
शुभ रंग : सफेद 
उपाय : हनुमान जी का जाप करें । 
 
मिथुन राशिफल : बढ़ी हुई लागतों के अंतर का भुगतान किए बिना आप अपने नए अपार्टमेंट की प्राप्ति का जश्न मना सकते हैं। नए शहर में स्थानांतरित होने वालों को किराए के आवास की तलाश करनी पड़ सकती है।चीजें आज आपकी योजना के अनुसार ही चलेंगी।
शुभ अंक : 1 
शुभ रंग : हरा 
उपाय : शनिदेव की पूजा करें । 
 
कर्क राशिफल : नौकरी में आपको सबसे महत्वपूर्ण डोमेन में सफल होने की क्षमता विकसित करने का प्रयास करना चाहिए। आपका पहली बार का अनुभव बेहतरीन साबित होगा। सुवरिष्ठों के साथ किसी परियोजना पर चर्चा के लिए पर्याप्त रूप से तैयार होकर आएं।
शुभ अंक : 4 
शुभ रंग : हरा 
उपाय :हनुमान जी को चोला चढ़ाएं । 
 
सिंह राशिफल : पैतृक संपत्ति की कानूनी लड़ाई लड़ रहे लोगों अदालत के बाहर समझौता कर लें तो अच्छा रहेगा। इंटरव्यू की तैयारी कर रहे लोग अपनी बॉडी लैंग्वेज और कम्युनिकेशन स्किल्स पर खास ध्यान दें। आप में से कुछ पदोन्नति के लिए स्वेच्छा से काम कर सकते हैं।
शुभ अंक :5
शुभ रंग : लाल 
उपाय : सुंदरकांड का पाठ करें । 
 
कन्या राशिफल : कच्चे माल की खरीद में आने वाली मुश्किलें अब दूर हो जाएंगी। इंटरनेट पर ट्रोल होने पर इसे शालीनता से लें या इसे नज़रअंदाज़ कर दें। अपनी शक्तियों और क्षमताओं के प्रति आश्वस्त रहें, क्योंकि आत्मविश्वास सबसे अच्छा सहायक है।
शुभ अंक :9
शुभ रंग : हरा 
उपाय :तुलसी के पौधे में दीप दान करें ।
तुला राशिफल : वर्तमान में आय के केवल एक स्रोत पर निर्भर न रहें, बल्कि हमेशा एक प्लान बी या एक बैकअप भी तैयार रखें। जो लोग एक जटिल परियोजना के बोझ तले दबे हुए हैं, उनके लिए बाहरी मदद लेना अच्छा रहेगा।
शुभ अंक : 6 
शुभ रंग : नीला 
उपाय :माँ लक्ष्मी जी की पूजा करें । 
 
वृश्चिक राशिफल : आप इस बात पर ध्यान दें कि अपनी नई कंपनी में व्यावहारिक अनुभव से आप क्या हासिल कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर उच्च मानकों तक पहुंचने का प्रयास करें। एक बुजुर्ग परिवार के सदस्य को संभालना मुश्किल साबित हो सकता है। 
शुभ अंक : 1 
शुभ रंग : सफेद 
उपाय :किसी गरीब को भोजन कराएं।  
 
धनु राशिफल : किसी ऐसी जगह की यात्रा करने का मौका मिल सकता है, जहां आप पहले कभी नहीं गए हों। आपके फिजूलखर्ची से आपके बैंक बैलेंस पर चोट लगने की संभावना है, उचित होगा कि अपने ख़र्चों में समझदारी से काम लें, साथ ही अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दें।
शुभ अंक : 9 
शुभ रंग : हरा
उपाय :हनुमान जी की पूजा करें ।
मकर राशिफल :अपनी नींद के पैटर्न में सुधार लाएं। काम पर आपकी दक्षता के चलते आपको एक बोनस या वेतन वृद्धि पुरस्कार के रूप में मिल सकती है। अपने कार्य में पूरी तरह से तालमेल बिठाने से ही आपको सफलता मिलेगी।
शुभ अंक : 4 
शुभ रंग : लाल
उपाय :केले के पौधे में जल डाले । 
 
कुंभ राशिफल : प्रॉपर्टी के मामले में फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है। बदला लेने से बचें क्योंकि एक गंभीर जोखिम बना हुआ है। आर्थिक रूप से आप अनुकूल स्थिति में बने हुए हैं। परीक्षाओं के लिए केवल अपने क्लास नोट्स पर निर्भर न रहें।
शुभ अंक :5  
शुभ रंग : लाल 
उपाय :श्री यंत्र की पूजा करें । 
 
मीन राशिफल :पेचीदा प्रश्न प्रतियोगी परीक्षा में काफी परेशान करने वाले हो सकते हैं, अत: अच्छे से तैयारी करें ताकि इस स्थिति में न फंसें। आपको फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने के साथ ही बचत पर ध्यान देना होगा। बार-बार होने वाली स्वास्थ्य समस्या को आप अलविदा कह सकते हैं।
शुभ अंक :3
शुभ रंग : पीला
उपाय :माँ लक्ष्मी की पूजा करें । 

खबरें और भी है

Please select a default template!