YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Today's Horoscope 03 January 2023

आज का राशिफल 22 दिसम्बर 2022

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
मेष राशिफल : आज इस राशि के जातक आर्थिक मामलों में बेहतर बने रहेंगे। मित्रों से भेंट होगी। कला कौशल को बल मिलेगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिससे घर में खुशहाली रहेगी।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : पीला
उपाय : घर के मंदिर में मोरपंख लगाएं।
 
वृषभ राशिफल : आज इस राशि के जातक घर में सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। इच्छित वस्तु की प्राप्ति की संभावना है। शुभ कार्यों में रुचि बनी रहेगी। परिजनों के साथ आनंदमय समय बिताएंगे।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : आसमानी
उपाय : स्वास्तिक बनाएं।
 
मिथुन राशिफल : आज इस राशि के जातक  मानसिक रूप से खुशी की अनुभूति होगी। नई जगहों पर भ्रमण पर जाएंगे। मित्रों का साथ उत्साहित रखेगा। प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे। आपके विचारों में काल्पनिकता का समावेश हो सकता है
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : गुलाबी
उपाय : श्यामा तुलसी का पौधा घर के आंगन में लगाएं।
 
कर्क राशिफल : आज इस राशि के जातक सामान्य रहेगा। कार्य स्थल पर काफी मेहनत करेंगे, जिसका लाभ आगे चलकर मिलेगा। । घर परिवार में खुशी बनी रहेगी। खान-पान पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आस-पास स्वच्छता का भी ध्यान रखें
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : गहरा लाल
उपाय : घर में गंगाजल छिड़केंगे तो अच्छा रहेगा।
 
सिंह राशिफल : आज का दिन इस राशि के जातक कारोबार में मुनाफा रहेगा। सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर विश्वास बढ़ेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होने से बहुत प्रसन्न रहेंगे। मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे।
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : केसरिया
उपाय : बच्चों से घर में पौधे लगवाये।
 
कन्या राशिफल : आज इस राशि के जातक कानूनी कार्यों में सफलता मिल सकती है। नई परियोजना पर काम कर सकते हैं। परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा। सहजता और सरलता से आगे बढ़ते रहें। मौसम की प्रतिकूलताओं को हल्के में न लें। 
शुभ अंक : 2
शुभ रंग : गुलाबी
उपाय : तुलसी में दीप जलाएं।
 
तुला राशिफल : आज इस राशि के जातक अपने परिवार को लेकर चिंतित रहेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आर्थिक कोशिशें बेहतर बनीं रहेंगी। लाइफ स्टाइल से जुड़ी वस्तुओं के प्रति रुझान बढ़ेगा।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : पीला
उपाय : आज व्रत करेंगे तो धन लाभ होगा।
 
वृश्चिक राशिफल : आज इस राशि के जातक गुस्से पर काबू रखें, अन्यथा परिवार वालों के साथ विवाद हो सकता है। कड़वी बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश करें। मेहनत और लगन से लक्ष्य पूर्ति में सफल होंगे।
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : लेमन
उपाय : आज घर में केले का पौधा लाएं।
 
धनु राशिफल : आज इस राशि के जातक मिला-जुला रहेगा। काफी प्रसन्न रहेंगे और भव्यता व सभ्यता पर जोर रहेगा। खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा। लोगों से सराहना मिलेगी। यात्रा में सतर्कता रखें। अनजान लोगों से करीबी बढ़ाने में सावधान रहें।
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया
उपाय : पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करें।
 
मकर राशिफल : आज इस राशि के जातक अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे, नौकरी में तरक्की और व्यवसाय में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे।
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : गुलाबी
उपाय : घर में पौधे लगाएंगे तो सकारात्मकता बनी रहेगा।
 
कुंभ राशिफल : आज इस राशि  जातक सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है। आकस्मिक खर्च बड़ने से आप तनाव महसूस करेंगे, अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे। समाज में सराहना और सम्मान की प्राप्ति होगी।
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : लाल
उपाय : गुरु पूजा करेंगे तो लाभ मिलेगा।
 
मीन राशिफल : आज इस राशि के जातक अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे, नौकरी में तरक्की और व्यवसाय में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे।
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : ग्रे
उपाय : मां की सेवा करेंगे तो ईश्वर का आशीष बना रहेगा।

खबरें और भी है