You Must Grow
India Must Grow

Follow Us On

National Thoughts

A Web Portal Of Positive Journalism

National Thoughts – We Must Grow India Must Grow 

Uttar Pradesh: Threatened to blow up RSS office, case registered

उत्तरप्रदेश : RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज

Share This Post

तीन भाषाओं में मिला धमकी भरा मैसेज 
 
न्यूज डेस्क ( नेशनल थॉट्स ) : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय समेत कर्नाटक के चार स्थानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसे पूरे राजनैतिक कुनबे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है तीन भाषाओं में मिली ये धमकी संघ से जुड़े डॉ नीलकंठ मणिपुजारी के व्हाट्सएप पर मिली है, व्हाट्सएप संदेश तीन भाषाओं हिंदी, कन्नड़ और अंग्रेजी में आया है।
जांच में जुटी है पुलिस 
इसे लेकर उन्होंने मडियांव थाने में FIR दर्ज करवाई है। जांच में जुटी पुलिस साइबर क्राइम सेल व क्राइम ब्रांच की मदद से व्हाट्सएप मैसेज भेजने वाले की तलाश में लगी है। उच्चाधिकारियों व सुरक्षा एजेंसियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। आशंका ये भी लगाई जा रही है कि किसी बदमाश शरारती तत्व ने मैसेज सेंड करके परेशान किया हो।
अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि को मिला मैसेज 
खबरों के मुताबिक  राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से राजधानी लखनऊ समेत पूरे यूपी में चारों तरफ सनसनी फैल गई। धमकी भरे यह संदेश सोशल मीडिया पर अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को भेजे गए। मैसेज में लखनऊ, नवाबगंज (उन्नाव) के अलावा कर्नाटक के चार स्थानों को बम से उड़ाने का मैसेज मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबरें और भी है ...

Advertisment

होम
खोजें
विडीओ

Follow Us On