YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

With 200W fast charging, iQOO will launch in January, know full details here

200W फास्ट चार्जिंग के साथ, iQOO जनवरी में करेगा लॉन्च,यहां जानें पूरी डिटेल

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes
नई दिल्ली,न्यूज डेस्क (नेशनल थॉट्स) Technology : iQOO का फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO 11 प्रो, जो iQOO 11 फ्लैगशिप सीरीज के तहत अपनी शुरुआत कर सकता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले हैंडसेट को हाल ही में घोषित किए गए क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। iQOO 11 Pro में कंपनी के डेडिकेटेड V2 इमेज प्रोसेसिंग चिप के साथ अगली पीढ़ी के क्वालकॉम प्रोसेसर की सुविधा दी गई है।
 
भारत में कब होगा लॉन्च :
एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन में अपनी शुरुआत के बाद, कंपनी iQOO 11 सीरीज को जनवरी में भारत में लॉन्च करेगा। इससे पहले की एक रिपोर्ट ने भी भारत में iQOO 11 सीरीज की शुरुआत का संकेत दिया था। बता दें कि कंपनी ने पहले iQOO 10 को iQOO 9T 5G के रूप में जारी किया था।

iQOO 11 प्रो के संभावित फीचर्स :
iQOO 11 स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX8-सीरीज़ का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, जिसमें 2K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ सैमसंग E6 AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। 
iQOO 11 Pro पर डिस्प्ले 1,440Hz पल्स- विड्थ माड्यूलेशन (PWM) के लिए सपोर्ट ऑफर करता है। रिपोर्ट के मुताबिक सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर होल-पंच कट आउट भी हो सकता है। इसके अलावा iQOO 11 Pro को 200W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700 mAh की बैटरी भी दी जा सकती है। इस सीरीज के वेनिला iQOO 11 पर 120W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

खबरें और भी है

Please select a default template!