YOU MUST GROW INDIA MUST GROW

National Thoughts

A Web Portal Of  Positive Journalism

Woman got Prestige Award-2023 in Hansraj College

हंसराज कॉलेज में महिला को मिला प्रेस्टीज अवार्ड-2023

Share This Post

50% LikesVS
50% Dislikes

नई दिल्ली ((नेशनल थॉटस)-)-लायंस क्लब दिल्ली वेज ने दिल्ली विश्वविद्यालय में अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जिसका उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना और उनकी उपलब्धियों और संघर्ष को पहचानना था जिन्होंने कांच की छत को तोड़ दिया और चमक उठा।

लायंस क्लब ने दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज ऑडिटोरियम में महिला प्रेस्टीज अवार्ड्स-2023 के तीसरे संस्करण का आयोजन किया। कार्यक्रम में आचार्य डॉ. लोकेश मुनि और डॉ.बिन्नी सरीन की मुख्यरूप से उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथियों में शामिल हुए विभिन्न देशों के राजदूत, राजनयिक व नौकरशाह

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि साउथवार्क के लंदन बरो के मेयर- सुनील चोपड़ा और दिल्ली यातायात पुलिस के अतिरिक्त आयुक्त- डॉ महेश भारद्वाज, विशेष अतिथि कोलंबिया के दूतावास के सीडीए थे, अलेजांद्रा मारिया रोड्रिग्ज सिएरा, कोमोरोस संघ के मानद महावाणिज्यदूत – एचआर केएल गंजू, फिलिस्तीन के दूतावास के कांसुलर – बासेम हेलिक्स, डॉ राम (प्रिंसिपल), पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष- सीके खन्ना, डीडीसीए के उपाध्यक्ष-शशि खन्ना, निशि सिंह, सहित कई। जूरी पैनल में एडवोकेट डॉ नूपुर धमीजा, तृप्ति सोमानी, लायन नवरतन अग्रवाल और लायन डॉ पवन कंसल शामिल थे।

राष्ट्र का वास्तविक विकास महिलाओं के सशक्तिकरण में निहित है

यह लायन डॉ गौरव गुप्ता द्वारा की गई एक सुंदर पहल थी, जिनका मानना था कि “राष्ट्र का वास्तविक विकास महिलाओं के सशक्तिकरण में निहित है”। पुरस्कार समारोह का आयोजन नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन के सहयोग से किया गया था।

एविएशन, एंटरप्रेन्योरशिप, एजुकेशन, हेल्थकेयर, वेलनेस, मीडिया, रियल एस्टेट, ब्यूरोक्रेसी श्रेत्र में इन महलाओं को मिला अवार्ड एविएशन, एंटरप्रेन्योरशिप, एजुकेशन, हेल्थकेयर, वेलनेस, मीडिया, रियल एस्टेट, ब्यूरोक्रेसी आदि सहित जीवन के सभी क्षेत्रों से पुरस्कार प्राप्त हुए। ये ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने न केवल अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है बल्कि अपने आसपास के समाज को भी बदला और प्रेरित किया है। समाज को वापस दे रहा है। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, आदि जैसे राज्यों और यहां तक कि विदेशों सहित पूरे भारत से प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं।

पद्मश्री दीपा मलिक, भारत की राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता पूजा गुप्ता, पीएम मोदी महिला उद्यमी पुरस्कार विजेता सुनीता गुप्ता, एयर इंडिया की हरप्रीत, रश्मि शर्मा, मीडिया से प्रियंका पराशर, अंचल गुप्ता सहित कुछ प्रमुख पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं में शामिल हैं। इस कार्यक्रम को वर्ल्ड यूनाइटेड फाउंडेशन, आशीष अग्रवाल, गोपाल, डॉ गौरव गोयल, अशोक कोठारी (रत्नात्रय फाउंडेशन), निर्मल रंधावा (इंडिका), डॉ परमीत सिंह चड्ढा (वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स) के सहयोग से भी शोभा मिली।

खबरें और भी है

Please select a default template!